Home Big News दिल्ली हिंसा को काबू करने पहुंचे डोभाल के सामने आ गयी छात्रा, बोली- आप चुप रहिए पहले मुझे बोलने दीजिए

दिल्ली हिंसा को काबू करने पहुंचे डोभाल के सामने आ गयी छात्रा, बोली- आप चुप रहिए पहले मुझे बोलने दीजिए

by altnews
dobhal

नई दिल्ली :- हिंसा की आग में झुलस रही दिल्ली में हिंसा रोकने की जिम्मेवारी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल को दी गयी है। हिंसाग्रस्त इलाकों में शांति के प्रयासों में वे जुट गये हैं। नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के इलाकों में अजीत डोभाल ने लोगों से मुलाकात कर उनकी सुरक्षा का भरोसा दिलाया। इस दौरान एक छात्रा उनके सामने आ गयी और उसने डोभाल की बोलती बंद कर दी।

अजीत डोभाल कैमरे के सामने सबको भरोसा दिला रहे थे कि सरकार सभी की सलामती का जिम्मा लेती है। हरेक आदमी जो देश को प्यार करता है वो अपने शहर, मुहल्ले और पड़ोस को भी प्यार करता है। हम सभी को मिलकर समाज में शांति और सद्भाव कायम रखना है। इसी दौरान एक मुस्लिम छात्रा अजीत डोवाल के सामन आ गयी और उसने कहा कि वो यहां की हिंसा से डरी हुई तो इसी दौरान अजीत डोभाल ने उसे समझाने की कोशिश की तो उस लड़की ने कहा कि आप प्लीज चुप रहिए पहले मुझे बोल लेने दीजिए।उसके बाद लड़की ने अपना डर बयां करते हुए कहा कि इलाके में फैली हिंसा के बीच उसकी पढ़ाई-लिखाई चौपट हो गयी है। डर की वजह से वो घर के बाहर नहीं निकल पा रही है। उसके पड़ोस में कई दुकानों को जला दिया गया है। इस पर डोभाल ने उसे सुरक्षा और शांति का भरोसा दिलाया और आगे बढ़ गए।

अजीत डोभाल ने स्थानीय लोगों से मुलाकात कर उनसे बातचीत भी की। लोगों से बातचीत करते हुए डोभाल ने कहा कि प्रेम की भावना बनाकर रखिए। हमारा एक देश है। हम सबको मिलकर रहना है। देश को मिलकर आगे बढ़ाना है। वहीं उन्होनें कहा है कि पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है। स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है।डोभाल ने मौजपुर, जाफराबाद, घोंडा का दौरा किया। वहीं इससे पहले भी जाफराबाद, सीलमपुर समेत नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के कई इलाकों का डोभाल दौरा कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Comment