Home Big News बिहार में 24 घंटे के अंदर अपराधियों ने 10 को मारी गोली, 7 की मौत

बिहार में 24 घंटे के अंदर अपराधियों ने 10 को मारी गोली, 7 की मौत

by altnews
crime

पटना : बिहार में अपराधियों का कहर जारी है. 24 घंटे के अंदर अपराधियों ने बिहार में 10 से अधिक लोगों को गोली मारी है. जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है. सबसे अधिक हत्या समस्तीपुर में हुई है. यहां पर 24 घंटे में 3 लोगों की हत्या हुई है.

इन जगहों पर 7 लोगों की पटना

समस्तीपुर में 24 घंटे के अंदर 3 की हत्या हुई है. बंगरा थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम में ही रजबा पंचायत के एक शख्स लालबाबू राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसी पंचायत के रजवा पंचायत के मुखिया के भतीजे की बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार देर रात गोली मार कर हत्या कर दी. शाहपुर पटोरी में भी अपराधियों ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. पटना के बिक्रम में अपराधियों ने 1 युवक की हत्या कर दी. भागलपुर के नवगछिया में अपराधियों ने हार्डवेयर कारोबारी के दरवाजे पर ही गोली मारकर हत्या कर दी. गोपालगंज नगर थाना में अपराधियों ने युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी है. मधेपुरा जिले के फुलहारा में अपराधियों ने एक शख्स की हत्या कर दी.

3 हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं घायल

मधेपुरा के बिहारीगंज थाना क्षेत्र में अपराधियों ने चौकीदार को गोली मार दिया. चौकीदार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. सीवान के बसंतपुर में भी अपराधियों ने सुरजीत सिंह को गोली मार दी. सुरजीत का इलाज सदर हॉस्पिटल में करने के बाद डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया. बक्सर के राजपुर में अपराधियों ने जेल से निकले शख्स को गोली मार दिया. जिसका इलाज सदर हॉस्पिटल में चल रहा है.

Related Articles

Leave a Comment