Home Big News प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा जल्द ही होगा सर्जिकल स्ट्राइक 2

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा जल्द ही होगा सर्जिकल स्ट्राइक 2

by altnews
surgical strick

14 फरवरी 2019 की शाम 3:20 पर जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के एक काफिले पर हुए आतंकवादी हमले में अब तक के अपडेट के मुताबिक 44 जवानों के शहीद होने की खबर आ रही है यह आंकड़ा लगातार बढ़ते जा रही है। कम से कम 48 जवान गंभीर रूप से घायल है कुछ जवानों की जान इलाज के वक्त भी गई है यह हमला 2016 में उरी आतंकवादी हमले से भी बड़ा बनाता है तब सेना के कैंप पर आतंकवादी हमले में 19 जवान शहीद हुए थे। इस हमले के बाद शहीद के जवानों के परिवार में शोक की लहर दौड़ गई। इस हमले को पिछले तीन दशकों का सबसे बड़ा आतंकी हमला बताया जा रहा है। देशभर में फिर से सर्जिकल स्ट्राइक की मांग होने लगी।

narendra modi

Image – businesstoday.in

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके बताया इन जवानों की शहादत को हम ऐसे ही नहीं व्यर्थ जाने देंगे इसका बदला हम जरूर लेंगे इशारों इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक 2 की बात लोगों के सामने रखी। इस पर आपकी क्या राय है पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक 2 होना चाहिए या नहीं आप अपनी राय हमें नीचे कमेंट में जरूर बताएं।

साथ ही हम आपको बताते चलें कि भारत की तरफ से पाकिस्तान के खिलाफ पहला कदम उठा लिया गया है एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि भारत पाकिस्तान से Most Favoured Nation (MFN) का दर्जा वापस ले लिया गया है इसमें वाणिज्य मंत्रालय इस पर करवाई कर रहा है।

Related Articles

Leave a Comment