Home Big News ब्रेकिंग न्यूज़ : अरब मुल्क बुलाएगा छुट्टी पर गए हुए लोगों को वापिस चलाएगा स्पेशल अंतरराष्ट्रीय उड़ाने

ब्रेकिंग न्यूज़ : अरब मुल्क बुलाएगा छुट्टी पर गए हुए लोगों को वापिस चलाएगा स्पेशल अंतरराष्ट्रीय उड़ाने

by altnews

ओमान :- ओमानी सरकार (oman government) ने अप्रवासियों को अच्छी खबर दी है जो ओमानी वीजा धारक हैं लेकिन कोरोना के कारण यात्रा प्रतिबंधों के कारण अन्य देशों में फंसे हुए हैं। अब ये वीजा धारक ओमान वापस जा सकते हैं लेकिन इसके लिए उन्हें एंट्री परमिट के लिए आवेदन करना होगा जिसके बाद वे ओमान वापस जा सकेंगे। ओमान के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, जो लोग ओमान लौटना चाहते हैं. वे विदेश मंत्रालय के कांसुलर विभाग (MOFA) को एक ईमेल भेजेंगे जिसे consular@mofa.gov.com पर भेजा जाएगा। इस ई-मेल में, आवेदक को अपनी निवास स्थिति ओमान (oman) तत्काल वापसी के ठोस कारण और वर्तमान स्थिति के कारण व्यक्तिगत, सामाजिक और वित्तीय कठिनाइयों का वर्णन करना होगा।

oman people

यदि यह अनुरोध स्वीकृत हो जाता है, तो ओमान लौटने की अनुमति दी जाएगी। उनकी वापसी के लिए ओमानी वीजा धारकों के लिए विशेष उड़ानें संचालित की जाएंगी। दूसरी ओर, ओमान में पाकिस्तानी दूतावास ने कहा है कि केवल ओमानी सरकार के पास ओमान में लौटने के लिए प्रवेश परमिट जारी करने का अधिकार है। ओमान लौटने के इच्छुक कंपनी मालिकों और व्यापारियों को ओमानी सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करना चाहिए।

worker in oman

पाकिस्तानी दूतावास किसी भी ओमानी वीजा धारक को प्रवेश परमिट जारी करने के लिए अधिकृत नहीं है। पाकिस्तान में ओमानी दूतावास भी पाकिस्तानियों को ई-मेल और टेलीफोन सेवा के माध्यम से वापसी की मांग कर रहा है। ओमान में वापसी के बारे में सलाम एयर ने कहा कि भारत, पाकिस्तान और मिस्र के लोग जो ओमान लौटना चाहते हैं। उन्हें विदेशी मामलों के ओमानी मंत्रालय द्वारा भी लौटने की अनुमति दी गई है, जिसके लिए एयरलाइन यात्रा की सुविधा प्रदान कर रही है। जो लोग टिकट बुकिंग की जानकारी के लिए एयरलाइन के कॉल सेंटर से संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Comment