Home Life Style 55 किलो सोने के गहनों में 8 किलो अपने पास रख लिए लुटेरे की मां ने, अब पकड़ी गयी

55 किलो सोने के गहनों में 8 किलो अपने पास रख लिए लुटेरे की मां ने, अब पकड़ी गयी

by altnews
sona

बिहार के हाजीपुर में लूटे गये 55 किलो सोने का राज का खुल गया है। लूट के पीछे एक ऐसी कहानी सामने आयी है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। लुटेरे ने लूटा हुआ आठ किलो सोने का जेवर अपनी मां को थमा दिया। मां इन गहनों की पाकर फूली नहीं समा रही थी लेकिन उसकी खुशी ज्यादा दिनों तक कायम नहीं रह सकी। पहले बेटा जेल गया अब मां भी जेल के सलाखों के पीछे पहुंच गयी है।

मुथूट फाइनेंस से लूटे गये 55 किलो सोना लूट के मामले में पुलिस ने मंजू देवी नाम की महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ये मंजू देवी मुथूट फाइनेंस लूटकांड में शामिल अपराधी चंचल कुमार की मां है जिसे पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने चंचल कुमार को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो कई सारे भेद खुल गए। चंचल ने अपनी मां को लूटे गये सोने के गहनों में आठ किलो दे दिए थे।

गौरतलब है कि पिछले साल 23 नवंबर को नगर थाना क्षेत्र के सिनेमा रोड स्थित मुथूट फाइनेंस के ब्रांच से अपराधियों ने हथियार के बल पर लगभग 55 किलो सोना लूट लिया था। हालांकि बाद में सोने का वजन 51 किलो बताया गया था। इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार किया था और लूटा गया लगभग 11 किलो सोना बरामद किया था।

Related Articles

Leave a Comment