Home Big News श्रीनगर में शहीद हुआ बिहार का लाल, सिर्फ 9 महीने पहले हुई थी आर्मी जवान की शादी

श्रीनगर में शहीद हुआ बिहार का लाल, सिर्फ 9 महीने पहले हुई थी आर्मी जवान की शादी

by altnews
bihar

सीतामढ़ी : बिहार के एक लाल ने फिर से देश की लिए शहादत दी है. सीतामढ़ी के रहने वाले सुशील सिंह श्रीनगर में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हो गए हैं. होली से पहले उनके घर पहुंची इस खबर से कोहराम मच गया है. सिर्फ 9 महीने पहले ही जवान की शादी हुई थी.

सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज थाना इलाके के डुमरी कला गांव के रहने वाले आर्मी जवान सुशील कुमार सिंह श्रीनगर में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हो गए हैं. बताया जाता है कि महज नौ माह पहले ही सुशील सिंह की शादी हुई थी. सुशील कुमार सिंह की शहादत की सूचना कर्नल ने फोन पर घर वालों को दी है. उन्होंने बताया कि श्रीनगर में गुरुवार को हुई बर्फबारी के दौरान उनकी तबियत खराब हो गई थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई.

परिजनों ने बताया कि सुशील ने 2016 में जालंधर में आर्मी की नौकरी ज्वाइन की थी. इसी महीने के पहले हफ्ते सुशील जालंधर से श्रीनगर ट्रांसफर होकर आए थी. बीते 6 फरवरी को वे गांव से ड्यूटी ज्वाइन करने रवाना हुए थे. सुशील का शव शुक्रवार को सम्मान के साथ उनके पैतृक गांव लाया जायेगा. बताया जाता है कि वर्ष 2015 में सुशील ने आर्मी ज्वाइन की थी और पिछले साल 20 मई, 2019 को उनकी शादी हुई थी. सुशील के मौत ही खबर मिलने के बाद से पूरे गांव मातम पसरा है. हर कोई मायूस है. गांव वाले उनकी बहादुरी की ही चर्चा कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Comment