Home जरा हटके बिल्ली रास्ता काटे तो भूलकर भी ना करें ये काम

बिल्ली रास्ता काटे तो भूलकर भी ना करें ये काम

by altnews
billi

बिल्ली के रास्ता काटने पर क्या आप हंसी मजाक में लेते हैं? पहले पढ़े इस पोस्ट को और फिर हो जाएं सावधान यह कोई मामूली बात नहीं है यहां तक कि मुस्लिम में बिल्ली के रास्ता काटने पर खौफ खाते हैं दोस्तों आज भले हैं हमारा देश चांद पर पहुंच चुका है लेकिन कई मान्यता है आज भी हमारे समाज में कायम है जैसे कि बिल्ली का रास्ता काटना जो कि अशुभ माना जाता है आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कोई बिल्ली आप का रास्ता काटती है तो आपको किन किन बातों का ध्यान रखना चाहिए।

बिल्ली रास्ता काटे तो भूलकर भी ना करें ये काम

दोस्तों दुनिया में अनेकों प्रकार के जीव जंतु पाए जाते हैं उनमें से ही एक बिल्ली है बिल्ली को देखने पर हम तरह-तरह की बातें करते हैं यह हमारे लिए शुभ है या फिर अशुभ है दोस्तों मान्यताओं के अनुसार इस जानवर यानी कि बिल्ली से जुड़े कुछ अनेक बातें हमारे जीवन में बाधाएं उत्पन्न करती हैं ऐसे में जानते हैं कि बिल्ली के रास्ता काटने पर हमें किन किन मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है तो आइए जानते हैं दोस्तों अक्सर हम किसी कार्य के लिए घर से बाहर जा रहे होते हैं और रास्ते में अचानक बिल्ली हमारा रास्ता काट देती है तो इसे मान्यताओं के अनुसार बहुत ही अशुभ माना जाता है। बिल्ली का रास्ता काटने का मतलब होता है कि आपको जल्द से जल्द कोई ना कोई बड़ा नुकसान होने वाला है।

वह नुकसान कई प्रकार के हो सकते हैं जैसे कि घर में किसी का बीमार होना और अस्पताल तक जाना, खुद का एक्सीडेंट या फिर आप के किसी सदस्य का एक्सीडेंट, कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाना किसी दुर्घटना का शिकार होना, घर में नेगेटिव एनर्जी के इफेक्ट होना और घर में लड़ाई झगड़े होना। यह सब इन बातों का संकेत होता है। अगर आप चाहते हैं कि यह सब दुर्घटनाएं आपके साथ ना बीते तो आप बिल्ली के रास्ता काटे हुए जगह से बिल्कुल भी न गुजरे या तो आप अपना रास्ता बदल दें या फिर 5 मिनट के बाद गुजरे बला टल जाती है। बिल्ली के पैरों की धूल जहां जहां पर गिरती है वहां पर कुछ देर तक नकारात्मक उर्जा का साया मंडराता रहता है। ऐसा माना जाता है कि बिल्ली को अशुभ घटना का पहले से ही संकेत हो जाता है और इसीलिए वह हमारा रास्ता काटती है अतः जब भी बिल्ली आपका रास्ता काटे तो यह सोच कर कुछ देर जरूर रुक जाना चाहिए।

बिल्ली आपका रास्ता काट कर आपको किसी अशुभ होने की सूचना दे रही है और आपको बता दें कि हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई भी इन बातों को मानते हैं यह कोई मामूली बात नहीं है बिल्ली सच में अशुभ होने का संकेत देती है। यह घटना मेरे साथ भी कर चुकी है और उसी वक्त मेरा एक्सीडेंट हो गया और मुझे कई सारे मुसीबतों का सामना भी करना पड़ा था। इसीलिए आप रहे सावधान और इन बातों को हंसी मजाक में ना लें तो दोस्तों आपका इसके बारे में क्या राय है आप नीचे कमेंट में बता सकते हैं कि कहीं आपके साथ भी तो यह घटना नहीं घटी अगर आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आया हो तो आप अपने दोस्तों में शेयर कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Comment