Home Big News पति ने 3 तलाक बोलकर बेगम से तोड़ा रिश्ता, पीट-पीटकर घर से बाहर निकाल दिया

पति ने 3 तलाक बोलकर बेगम से तोड़ा रिश्ता, पीट-पीटकर घर से बाहर निकाल दिया

by altnews
talak

मधेपुरा : तीन तलाक कानून बनने के बावजूद भी ऐसे मामले अक्सर सामने आ रहे हैं. बिहार के मधेपुरा जिले से एक बार फिर तीन तलाक का मामला सामने आया है. एक शौहर ने अपनी मां के साथ मिलकर अपनी बेगम के साथ ज्यादती की और फिर उसे 3 बार तलाक बोलकर घर से बाहर निकाल दिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस इसकी छानबीन में जुटी हुई है.

घटना मधेपुरा जिले के बसनही थाना इलाके की है. जहां गरेरी टोला के वार्ड नंबर 7 में तीन तलाक का ताजा मामला सामने आया है. एक विवाहित महिला को उसके पति ने मारपीट करने के बाद तलाक दिया. फिर, घर से धक्का देकर बाहर कर दिया. पीड़िता ने अपने इंसाफ के लिए अपने मायके काशनगर ओपी जिला सहरसा गयी और अपने माता-पिता को अपनी आपबीती सुनाई. इसके बाद मामले को लेकर सभी काशनगर ओपी पहुंचे. जहां ओपी अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बसनही थाना का मामला बताकर भेज दिया.

पीड़िता बसनही थाना में आवेदन देकर अपने इंसाफ की गुहार लगाई है. बताया जा रहा है कि शहनाज खातून की शादी उसके पिता लालो ने 13 मार्च 2019 को बड़े ही धूमधाम से कर अपनी बेटी को विदा किया. कुछ दिन के बाद ही पति गुफरान और सास अंसरी खातून बराबर मारपीट करने लगे. वही पति ने अपनी मां के कहने पर पत्नी को तलाक दे दिया. अब पीड़िता के पास रहने और खाने के लिए अपने पिता का ही सहारा है.बसनही थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन मिला है. मामले में जांच छानबीन जारी है. आरोपियों के ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Comment