Home जरा हटके महिलाओं का एक गहना जो घर में बर्बादी ला सकता है

महिलाओं का एक गहना जो घर में बर्बादी ला सकता है

by altnews
aurat

दोस्तों अगर किसी स्त्री का एक गहना खो गया तो समझो घर में दुर्भाग्य आने वाला है साथ ही अगर किसी शादीशुदा महिला का यह गहना खो गया तो उसके पति का जीवन संकट में पड़ जाता है दोस्तों धार्मिक ग्रंथों और पुराणों के अनुसार किसी भी तरह का आभूषण खोना दुर्भाग्य कहलाता है इसका एक नहीं कई प्रमाण है आज हम आपको बताते हैं कि आभूषण खोने पर आपके घर में कैसे दुर्भाग्य आ सकता है आभूषण होने पर क्या नुकसान होने की आशंका हो सकती है तो आइए जानते हैं। कानों में डालने वाला कोई गहना गुम हो जाए तो किसी बुरे और दुखद समाचार सुनने को मिल सकता है गले का हार गुम हो जाए तो वैभव में कमी आती है शास्त्रों में कहा गया है कि नांक का आभूषण को जाने का अर्थ है भविष्य में आपको बदनामी अथवा अपमान झेलना पड़ सकता है।
अगर सिर का कोई गहना खो जाए तो आने वाले समय में टेंशन परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और वही बाजू मन के घूमने से आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है कंगन का खोना प्रतिष्ठा में कमी लाता है। अंगूठी के गुम होने से सेहत संबंधित परेशानियां होती हैं और वह दाएं पैर की पायल गुम होने से समाज में बदनामी सहनी पड़ती है और बाएं पैर की पायल गुम होने से घर में किसी का एक्सीडेंट और महाविपदा आ सकती है।
अगर आपको सोना खो गया है तो गुरु के अशुभ प्रभाव का सामना करना पड़ता है कहा जाता है कि गुरु की नाराज हो जाने पर यानि रूठ जाने पर पारिवारिक कलय का सामना करना पड़ता है साथ ही दांपत्य सुख में कमी आती है। अगर किसी को सोना मिलता है और वह जब तक वह घर में होता है तब तक परिवार का कोई न कोई सदस्य बीमार रहता है या घर में हमेशा कलय बना ही रहता है।

अगर घर में किसी महिला या बच्चे से सोना गुम हो जाता है तो उसे अशुभ संकेत माना जाता है कहा जाता है कि सोना गुम होने पर घर में कलय होता है और दांपत्य जीवन में कड़वाहट आने लगती है और वहीं अगर किसी को सोना मिलता है तो कुछ सोने को बेचकर उसका कुछ भाग दान कर देना चाहिए उसका अशुभ प्रभाव खत्म हो जाता है। तो दोस्तों यह पोस्ट आपको कैसा लगा आप हमें नीचे कमेंट में बता सकते हैं।

Related Articles

Leave a Comment