शर्मनाक ! शिक्षक ने लूटी नाबालिग छात्रा की इज्जत, राज खुलने के डर से जहर खिलाकर मार डाला

पलामू: झारखंड के पलामू जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने शिक्षक-शिष्या के रिश्ते को तार-तार कर दिया। दरअसल, यहां एक शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना लिया। वहीं, राज खुलने के डर से उसने पीड़िता को जहर देकर मार डाला। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, इस खौफनाक मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब पीड़िता के पिता ने पनकी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि 25 जनवरी को पारा शिक्षक 35 वर्षीय शंभू सिंह ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। वारदात के वक्त पीड़िता वॉशरूम गई थी।

पहले दी धमकी, फिर खिलाया जहर

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि वारदात के बाद आरोपी ने मामले की जानकारी पुलिस को देने पर जान से मारने की धमकी दी। वहीं, 26 जनवरी को आधी रात के वक्त आरोपी शिक्षक उनके घर में जबरन घुस आया। आरोप है कि उसने छात्रा को कोई दवा खिलाई, जिससे उसकी हालत बिगड़ती चली गई और 27 जनवरी की रात उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने दी यह जानकारी

लेसलीगंज थाने के पुलिस अधिकारी अनूप कुमार के मुताबिक, जांच में सामने आया है कि नाबालिग छात्रा के परिजनों और आरोपी शिक्षक के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। आरोपी शिक्षक पीड़ित छात्रा को पनकी पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले विद्यालय के खाली पड़े क्लासरूम में ले गया और दुष्कर्म किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही, उससे पूछताछ की जा रही है।

लोग बोले- यह तो बहुत गलत हुआ

बता दें कि इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पूरे पलामू में हड़कंप मचा हुआ है। लोगों का कहना है कि शिक्षकों को बेहद सम्मान की नजर से देखा जाता है, लेकिन इस तरह के मामले बेहद खराब हैं। जो भी हुआ, बहुत ही गलत हुआ। इस मामले में आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए, जिससे कोई भी इस तरह की हरकत करने के बारे में सोच न सके।